मायावती का BJP पर जोरदार हमला, कहा- अच्छे दिन लाने वाले चुनावी वायदों का क्या हुआ?

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 10:46 AM (IST)

लखनऊः लोकसभा चुनाव की तारीखो का ऐलान हो गया है। पिछले लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत से सत्ता में विराजमान हुई बीजेपी पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने जोरदार हमला बोला है। इसके साथ ही सरकार से अच्छे दिन लाने वाले जुमले का जवाब मांगा है।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा है कि बीजेपी राष्ट्रवाद व राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर लोकसभा चुनाव लड़ने का ताल ठोक रही है। बीजेपी जो चाहे करे, लेकिन पहले करोड़ों गरीबों, मजदूरों, किसानों, बेरोजगारों आदि को बताए कि अच्छे दिन लाने व अन्य लुभावने चुनावी वायदों का क्या हुआ? क्या हवा-हवाई विकास हवा खाने गया? एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि जम्मू-कश्मीर में विधानसभा का आमचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ नहीं कराना मोदी सरकार की कश्मीर नीति की विफलता का द्योतक है। जो सुरक्षा बल लोकसभा चुनाव करा सकते हैं वही उसी दिन वहां विधानसभा का चुनाव क्यों नहीं करा सकते हैं? केन्द्र का तर्क बेतुका है व बीजेपी का बहाना बचकाना है।

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनावों का बिगुल बज गया है। 17वीं लोकसभा की 543 सीटों पर चुनाव के लिए तारीखों का ऐलान हो गया है। इस बार लोकसभा चुनाव 7 चरणों में होंगे और 23 मई को नतीजे आएंगे। लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा के साथ ही देश भर में आचार संहिता लागू हो गई है।

 

 

 

Ruby