अखिलेश के बयान पर मायावती के भतीजे का पलटवार, बोले - खुद तो AC कमरे में सोते हो….

punjabkesari.in Friday, Sep 09, 2022 - 02:33 PM (IST)

लखनऊः समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहुजन समाज पार्टी(बीएसपी) प्रमुख मायावती पर भाजपा के इशारे पर काम करने के आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा कि वो अपनी ही जेल में कैद हैं और जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। इसे लेकर बसपा प्रमुख मायावती के भतीजे व पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है।



आकाश आनंद ने अखिलेश पर तंज कसते कहा कि जेल में कौन कैद है, कौन जेलर है..ये बात वो कह रहे हैं, जिनके चाचा और रामपुर वाले अंकल आजतक ये नहीं समझ पाए कि वो एसी कमरे से बाहर क्यों नहीं निकलते? जिनके कार्यकर्ता ये पूछने की हिम्मत नहीं कर सकते कि वे दो बजे सोकर क्यों उठते हैं, वो अखिलेश यादव न जाने किस भ्रम में हैं।



बता दें कि बीते दिन अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साध कहा था कि मायावती बीजेपी के इशारों पर काम करती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अपनी ही जेल में कैद हैं और जेलर दिल्ली में बैठा हुआ है। इसी बात पर भड़के मायावती के भतीजे ने अखिलेश पर पलटवार करते हुए सोशल मीडिया पर लगातार तीन ट्वीट किए। इसके साथ ही आकाश आनंद ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ अखिलेश यादव की मुलाकात कुछ तस्वीरें भी साझा की है।



BSP-SP गठबंधन को लेकर अखिलेश पर भरसे आकाश
आकाश आनंद ने आगे कहा कि इन तस्वीरों में आपके हाव-भाव सारी कहानी खुल के बयां कर रहे हैं। कैसी बचकानी बातें करने लगे हैं, अखिलेश जी आप आज कल। अगर बीजेपी के कहने पर बीएसपी चल रही होती तो फिर साल 2019 के चुनाव में बीएसपी और सपा का गठबंधन किसके कहने पर हुआ?



राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भी कसे तंज
वहीं, राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू को मायावती ने समर्थन किया था। इस बात को लेकर अखिलेश यादव ने मायावती पर निशाना साधा था। इस बात को भी लपेटे में लेते हुए उन्होंने कहा कि बीएसपी सिर्फ एक दल ही नहीं बल्कि एक मिशन है. हम हमेशा देश के शोषित-वंचित समाज के साथ खड़े रहते हैं। एक आदिवासी समाज की महिला को समर्थन देकर बीएसपी ने सामाजिक न्याय और समतामूलक समाज की भावना को बल दिया है, लेकिन आपको दलितों और आदिवासी समाज से इतनी नफरत क्यों है ये समझ नहीं आ रहा।

Content Writer

Ramkesh