मायावती का PM मोदी को सवाल- देश गर्क में क्यों जा रहा है?

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 10:35 AM (IST)

लखनऊः बसपा प्रमुख मायावती ने एक बार फिर पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के ’विकास’ से धन्नासेठों की संख्या बहुत बढ़ी है पर गरीबी व बेरोजगारी भयंकर हो गई है। इसके साथ ही सवाल किया कि देश गर्क में क्यों जा रहा है?

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि “बेरोजगारी का शाप 45 वर्षां में सर्वाधिक है। देश गर्क में क्यों जा रहा है? वैसे तो पूर्व की सरकारें गरीबी उन्मूलन व सामाजिक न्याय के मुद्दों पर फेल रही हैं किन्तु मोदी सरकार के ’विकास’ से धन्नासेठों की संख्या बहुत बढ़ी है पर गरीबी व बेरोजगारी भयंकर हो गई है, कोई जवाब प्लीज”?

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने मोदी को घेरते हुए लिखा कि “एक तरफ वोट के स्वार्थ की खातिर पाकिस्तान के खिलाफ किस्म-किस्म की गर्म बयानबाजी व कड़क पब्लिक स्टैण्ड। वहीं दूसरी तरफ पाक पीएम को बधाई की गुप्त चिट्ठी। पीएम मोदी सरकार द्वारा देश की 130 करोड़ जनता के साथ इस प्रकार से छलने का खेल खेलना क्या उचित है? उन्होंने जनता से सावधान रहने की अपील की।

 इसके साथ ही मायावती ने कहा कि जिन्होंने गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं होने दी उन्हें 5 वर्षों बाद केन्द्र में लोकपाल की नियुक्ति के लिए आखिर मजबूर होना पड़ा है। माननीय सुप्रीम कोर्ट का दबाव अन्ततः काम आया। जस्टिस पिनाकी घोष ने देश के प्रथम लोकपाल के रूप में आज शपथ ले लिया। उन्हें व देशवासियों को बधाई।

Ruby