BSP News: मायावती के उत्तराधिकारी आकाश ने उनसे जुड़ने के लिए जारी किया फोन नंबर, कहा- मेरे साथ चलें, बीएसपी से जुड़ें

punjabkesari.in Thursday, Jan 11, 2024 - 05:35 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की प्रमुख मायावती द्वारा अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित किए जाने के बाद आकाश आनंद ने बृहस्पतिवार को एक फोन नंबर जारी कर कहा कि लोग इस नंबर पर ‘मिस्ड कॉल' देकर उनसे सीधे जुड़ सकते हैं। 

आनंद ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर लिखा, “इस मिशन से जुड़ने के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुड़िये।” पोस्ट में यह नारा भी दिया गया है, ''मेरे साथ चलें, बीएसपी से जुड़ें।'' मायावती ने पिछले महीने घोषणा की थी कि उनके भतीजे आनंद उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी होंगे। लखनऊ में बसपा की अखिल भारतीय बैठक में, उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से 2024 के लोकसभा चुनावों से पहले संगठन को मजबूत करने के लिए कहा था। हालांकि उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने आनंद को अपना उत्तराधिकारी घोषित करने का उल्लेख नहीं किया। बसपा की शाहजहांपुर जिला इकाई के प्रमुख उदयवीर सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए पुष्टि की थी कि "बैठक में आनंद को मायावतीजी द्वारा 'उत्तराधिकारी' घोषित किया गया है।" 

‘एक्स' पर किए पोस्ट में आनंद ने कहा,

इसके साथ ही उन्होंने कहा,'' हम लड़ेंगे और संविधान में दिए गये लोकतांत्रिक अधिकारों की रक्षा के लिए मजबूती से खड़े रहेंगे । साथियों मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि इस राजनीतिक लड़ाई के लिए हमारे मान्यवर साहब श्री काशीराम जी बहुत अच्छा तरीका हमें समझा कर गये हैं । परन्तु उसको इस्तेमाल करने के लिए हम सबको एकजुट रहना होगा ।'' आनंद ने कहा, ''हम लड़ेंगे, लेकिन अपने तरीके से लड़ेंगे । इतिहास गवाह है कि बसपा ने हमेशा अपनी शर्तो पर ही लड़ाई लड़ी हैं और जीती भी है ।” बसपा के युवा नेता ने कहा, ''इसलिए आप सबसे निवेदन है कि सोशल मीडिया पर कुछ चमचे और एजेंडा फैलाने वाले लोगों से आप संभलकर रहिए । और तैयार हो जाइए, बहन जी (मायावती) के साथ कंधे से कंधा मिलाकर इस जंग को लड़ने के लिए और जीतने के लिए ।'' 

 

'आप मेरे साथ चलें और बीएसपी से जुड़े'
उन्होंने कहा,'' जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आदरणीय बहन जी का निर्देश है कि बसपा में पचास फीसदी भागीदारी युवाओं की होनी चाहिए । इसलिए मैं चाहता हूं कि आप मेरे साथ चलें और बीएसपी से जुड़े । इस मुहिम में मेरे साथ जुड़ने के लिए आपको स्क्रीन पर दिए गये नंबर (9911278181) पर सिर्फ एक मिस्ड कॉल देनी है। फिर मैं खुद आपको संपर्क करूंगा ।” बसपा नेताओं का मानना है कि युवा नेता होने से बड़े पैमाने पर पार्टी से नौजवान जुड़ेंगे। 

Content Editor

Imran