शिवसेना के बयान पर बोली मायावती, कांग्रेस का दोहरा चरित्र आया सबके सामने

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 02:42 PM (IST)

लखनऊः नागरिक संशोधन बिल पर कांग्रेस की दोहरे चेहरे पर BSP प्रमुख मायावती ने कांग्रेस पर ज़ोरदार हमला बोला। मायावती ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चेहरा है। शिवसेना ने नागरिक संशोधन बिल (NRC) पर केंद्र सरकार का साथ दिया है। वहीं सावरकर को लेकर वह कांग्रेस पर सवाल उठा रही है। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस का नज़रिया ही गलत है। इनका दोहरा चरित्र सबके सामने आ गया है।

बता दें कि इस विषय पर मायावती ने कुल 3 ट्विट किए। उन्होंने कहा कि ''शिवसेना अपने मूल एजेंडे पर अभी भी कायम है। इन्होंने नागरिकता संशोधन बिल पर केन्द्र सरकार का साथ दिया है। साथ ही उन्हें सावरकर पर भी कांग्रेस का रवैया बर्दाश्त नहीं है।

दूसरे टि्वट में मायावती ने कहा कि इसके बावजूद कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र सरकार में शिवसेना के साथ अभी भी बनी हुई है तो यह सब कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं है तो और क्या है। यह जनता के साथ धोखा है। कांग्रेस को इस मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिये। वरना यह सब इनकी अपनी पार्टी की कमजोरियों पर से जनता का ध्यान बांटने के लिए केवल कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी।

दरअसल, शिवसेना नेता संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि वीर सावरकर न केवल महाराष्ट्र बल्कि देश के भी देवता हैं। उन्होंने कहा कि सावरकर का नाम देश के लिए गर्व और गौरव का विषय है।  नेहरू और गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए अपना बलिदान दिया था। 

Tamanna Bhardwaj