यूपी पुलिस को लेनी चाहिए हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा: मायावती

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 12:43 PM (IST)

 

लखनऊः बहुजन समाज पार्टी(बसपा) अध्यक्ष मायावती ने उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेने की सलाह लेते हुये आरोप लगाया कि राज्य में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे है और सरकार सो रही है।

मायावती ने शुक्रवार को यहां बयान जारी कर कहा कि प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। प्रदेश और दिल्ली पुलिस को हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है। उत्तर प्रदेश में जंगल राज है।

उन्होंने कहा ‘‘मेरी पार्टी के जिन लोगों पर आरोप लगे, हमने उन्हें जेल भेजा था। मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए, यूपी पुलिस को अपराधियों के खिलाफ सख्त कारर्वाई करनी चाहिए।'' गौरतलब है कि हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ हैवानियत करने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है।

तेलंगाना पुलिस के अनुसार आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर क्राइम सीन रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए ले जाया गया था। इस दौरान आरोपियों ने पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश की। इसके बाद पुलिस ने उनपर गोलियां चला दीं। इस मुठभेड़ में चारों आरोपियों की मौके पर ही मृत्यु हो गई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static