उरी हमले को लेकर बोली मायावती, अपने गिरेबान में झांककर देखें PM मोदी

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2016 - 05:04 PM (IST)

लखनऊ: बसपा अध्यक्ष मायावती ने आज उरी हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति दुख व्यक्त करते हुए मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मोदी सरकार को उरी हमले का जिम्मेवार ठहराते हुए कहा जहां 18 जवानों की शहादत से लोग पेरशान हैं वहीं दूसरी ओर मोदी पाकिस्तान मामले पर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा मोदी खुद के अपने गिरेबान में झांककर देखें और देश की सीमाएं सुरक्षित नहीं हैं, लोग मारे जा रहे हैं। 

मोदी द्वारा पाक को दी गई सलाह पर कसा तंज

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा पाकिस्तान को दी गई सलाह पर तंज कसते हुए आज कहा कि पाकिस्तान के बारे में की गई बयानबाजी ‘दूसरों को नसीहत, खुद की फजीहत’ की कहावत को चरितार्थ करती है। मायावती ने यहां संवाददाताआें से कहा, ‘‘आश्चर्य की बात यह है कि सीमापार से लगातार हो रहे आतंकी हमलों से हो रहे जानमाल के भारी नुकसान को रोक पाने की असफलताओं छुपाने और अपनी कमजोरियों से लोगों का ध्यान बंटाने के लिए अब पाकिस्तान को गरीबी, बेरोजगारी और अशिक्षा के खिलाफ जंग लडऩे की सलाह दी जा रही है।’’

कांग्रेस की तरह केंद्र सरकार भी नाकाम

मायावती का मोदी के खिलाफ विरोध यहीं नहीं रूका। उन्होंने केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस की तरह केंद्र सरकार भी नाकाम रही। वह आतंकी घटनाओं पर विराम नहीं लगा पा रही। सरकार की नाकामी की वजह से ही पाकिस्तान आज भारत पर हमले कर रहा है। उनके पिछले ढाई साल के शासन के दौरान गरीबी, महंगाई, बेरोजगारी, अशिक्षा के साथ साथ जनहित और जन कल्याण के मामले में भी मोदी सरकार का रिकार्ड काफी ज्यादा खराब रहा है। केंद्र सरकार ने कई झूठे वायदे किए जिसकी वजह से उन्हें कई जगहों पर हार का सामना करना पड़ा।