समय आने पर बदला लेगी जनता: मायावती

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 07:47 AM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि बीजेपी के पक्ष में गए अप्रत्याशित चुनाव परिणाम देश की जनता के गले नहीं उतर रहे हैं और समय आने पर वह इसका बदला जरूर लेगी।

मायावती ने कहा कि ईवीएम शुरुआत से ही संदेह के दायरे में थी, लेकिन इस बारे में विपक्ष की दलीलों को चुनाव आयोग ने अनसुना कर दिया। उन्होंने कहा कि योजनाबद्ध तरीके से उत्तर प्रदेश की कुछ सीटों पर उनकी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताया गया, ताकि बीजेपी की जीत पर किसी को संदेह ना हो। अप्रत्याशित चुनाव परिणाम देश की जनता के गले से नीचे नहीं उतर रहे हैं। जनता आसानी से हार मानने वाली नहीं है और समय आने पर सूद समेत इसका बदला लेगी।

सपा और रालोद के साथ गठबंधन बरकरार रखने की वकालत करते हुए उन्होंने कहा कि वह अखिलेश यादव और चौधरी अजित सिंह की आभारी है, जिन्होंने पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ गठबंधन धर्म निभाया। तीनों ही दलों के वरिष्ठ नेताओं से लेकर छोटे से छोटे कार्यकर्ता ने कड़ी मेहनत के साथ काम किया। कड़ी मेहनत के बावजूद हार की टीस होना स्वाभाविक है, लेकिन पार्टी संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के संदेशों के साथ संघर्षरत है और पूरा विश्वास है कि सफलता एक न एक दिन कदम जरूर चूमेगी।
 

Deepika Rajput