रायबरेली और अमेठी में हमारे समर्थक कांग्रेस के साथ: मायावती

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2019 - 11:02 AM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस और बीजेपी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं। कांग्रेस के साथ हमारा कोई समझौता नहीं है। उन्होंने कहा कि रायबरेली और अमेठी सीट हमने जानबूझकर छोड़ी है। रायबरेली और अमेठी में हमारे समर्थक कांग्रेस के साथ है। 

मायावती ने कहा कि बीजेपी ने गठबंधन को तोड़ने की साजिश की है। चार चरणों में बीजेपी काफी पीछे है। इसलिए प्रधानमंत्री भ्रम पैदा कर रहे हैं। गठबंधन से पीएम के पेट में दर्द हो रहा है। पीएम मोदी ने गठबंधन में फूट डालने की कोशिश की है। सरकारी तंत्र से भी गठबंधन को तोड़ने की कोशिश की गई, लेकिन गठबंधन आपस में नहीं लड़ेगा। भविष्य में भी सपा-बसपा का गठबंधन बना रहेगा। गठबंधन बीजेपी को उखाड़ फेंकेगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता गठबंधन को आशीर्वाद दे रही है। देश की जनता जल्द ही खुली हवा में सांस लेगी। 23 मई को बीजेपी सरकार जाएगी। बता दें कि, सोमवार को उत्तर प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा, जिसमें धौरहरा, सीतापुर, मोहनलालगंज, लखनऊ, रायबरेली, अमेठी, बांदा, फतेहपुर, कौशाम्बी, बाराबंकी, फैजाबाद, बहराइच, कैसरगंज और गोंडा शामिल है।

Deepika Rajput