मायावती का मोदी-योगी पर निशाना- BJP वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान के रखवाले बनकर काम करें

punjabkesari.in Friday, Mar 22, 2019 - 10:29 AM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर ‘राफेल’ और ‘चौकीदार’ का उल्लेख करते हुए एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। 

मायावती ने मोदी पर निशाना साधते हुए शुक्रवार को ट्वीट किया कि ‘‘राफेल सौदे की गोपनीय फाइल यदि चोरी हो गई तो गम नहीं, किन्तु देश में रोजगार की घटती दर व बढ़ती बेरोजगारी एवं गरीब, श्रमिकों की दुर्दशा, किसानों की बदहाली आदि के सरकारी आंकड़े सार्वजनिक नहीं होने चाहिए।’’ उन्होंने लिखा है कि वोट या चेहरे की खातिर इन आंकड़ों को छिपाये रखना है और क्या देश को ऐसा ही चौकीदार चाहिए?

 योगी के बारे में बसपा अध्यक्ष ने लिखा है कि ‘‘बीजेपी के मंत्री व नेतागण पीएम मोदी की देखादेखी चौकीदार बन गए हैं पर यूपी के सीएम जैसे लोग बड़ी दुविधा में हैं क्या करें? जनसवेक/योगी रहें या अपने को चौकीदार घोषित करें।’’  मायावती ने आगे नसीहत देने के अंदाज में लिखा है, ‘‘बीजेपी वाले चाहे जो फैशन करें बस संविधान/कानून के रखवाले बनकर काम करें, जनता यही चाहती है।’’ गौरतलब है कि बसपा अध्यक्ष हर दिन ट्वीट करके या बयान जारी कर मोदी और योगी पर निशाना साधती रहती हैं।

 

Ruby