''अगर EVM में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी...'', मायावती ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

punjabkesari.in Saturday, May 11, 2024 - 06:31 PM (IST)

श्रावस्ती (दुर्गेश शुक्ला): बसपा सुप्रीमो मायावती लोकसभा चुनाव के चौथे चरण का प्रचार करने श्रावस्ती में पहुंची। जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने कहा कि यदि आम लोगों की चर्चा के अनुसार, EVM में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी। वहीं, इस बार उनकी कोई जुमलेबाजी, नाटक बाजी और गारंटी नहीं चल पाएगी।

बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज श्रावस्ती लोकसभा के कटरा स्थिति पर्यटन मैदान में मंडल स्तरीय प्रत्याशियों के समर्थन में विशाल जनसभा की। जनसभा में उमड़ी विशाल भीड़ से मायावती ने सभी प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और भाजपा पर जमकर जुबानी हमला किया। मायावती ने कहा कि हमने सर्व समाज को टिकट बंटवारे में भागीदारी दी है। देश और कई राज्यों में पहले कांग्रेस की सत्ता रही है, लेकिन उनकी गलत नीतियों की वजह से इन्हें केंद्र की सत्ता से बाहर होना पड़ा है।

इस बार सरकार जरूर बदलेगी: मायावती
मायावती ने कहा कि पिछले कुछ दिनों में BJP और उनके सहयोगी दल सत्ता में काबिज हो गए, लेकिन जातिवादी, पूंजीवादी, सांप्रदायिक व द्वेष पूर्ण नीतियों से और उनकी कथनी और करनी में काफी अंतर होने की वजह से लगता है कि बीजेपी भी आसानी से सत्ता में वापस आने वाली नहीं है। मायावती ने कहा कि यदि आम लोगों की चर्चा के अनुसार EVM में कोई गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी। वहीं, इस बार उनकी कोई जुमलेबाजी, नाटक बाजी और गारंटी नहीं चल पाएगी।

बीजेपी ने ज्यादातर मुस्लिम समुदाय का शोषण किया है: मायावती
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकार ने अच्छे दिन और प्रलोभन दिखाकर जो सरकार बनाई वह सिर्फ पूंजीपतियों को लाभ दिलाने के लिए बनाई है। इलेक्ट्रो बांड को लेकर मायावती ने कहा कि देश में सिर्फ एक ऐसी पार्टी बीएसपी है, जिस पर इलेक्ट्रो बांड का लेकर कोई भी आरोप नहीं है। वहीं, दूसरी पार्टियों ने धन्ना सेठों और पूंजीपतियों से बड़ा पैसा लिया है। मायावती ने कहा कि हमारे जन्मदिन पर और थोड़ा बहुत चंदा इकट्ठा किया जाता है, उसी से संगठन चलता है। हम पूंजी पत्तियों से पैसा नहीं लेते। बीजेपी ने ज्यादातर मुस्लिम समुदाय का शोषण किया है। धर्म और हिंदुत्व के आड़ में लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है।





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News

static