मायावती ने प्रियंका पर कसा तंज, कहा- UP में बहाती हैं घड़ियाली आंसू

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 01:47 PM (IST)

लखनऊः राजनीतिकगण तंज कसने का मौका नहीं गंवाते। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी राजस्थान में निजी कार्यक्रम में शामिल होने गईं। जिसपर बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने प्रियंका का नाम लिए बगैर ट्वीट कर उनपर हमला बोला है।

प्रियंका भी एक मां हैं जो अति-दुर्भाग्यपूर्ण है
मायावती ने प्रियंका के राजस्थान में निजी कार्यक्रम में शामिल होने पर सवाल उठाते हुए कहा है कि अपना थोड़ा भी समय कोटा में उन बच्चों की मांओं के आंसू पोछने के लिए देना उचित नहीं समझती हैं। जबकि वह भी एक मां हैं जो यह अति-दुर्भाग्यपूर्ण है।
PunjabKesari
कन्नौज एक्सीडेंट पर जताया दुख
इससे पहले मायावती ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के कन्नौज में हुए सड़क हादसे पर गहरा दु:ख व्यक्त किया। मायावती ने मामले में राज्य सरकार से पीड़ित परिवार वालों को तुरंत समुचित सहायता देने और घायलों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करने की मांग की है। अपने ट्वीट में मायावती ने लिखा है, "यूपी के कन्नौज में कल रात बस व ट्रक की भीषण भिड़ंत में 20 से अधिक यात्रियों की मौत अति-दुखद है। सरकार पीड़ित परिवार वालों की तुरन्त समुचित सहायता करे व घायलों को बेहतर इलाज की व्यव्स्था करें।

अन्य दल अपनाते हैं दोहरा मापदंड
अपने 3 ट्वीट में मायावती ने लिखा है, "बीएसपी किसी भी मामले में कांग्रेस, बीजेपी व अन्य पार्टियों की तरह अपना दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति व्याप्त है।

उन्होंने कहा कि ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है। जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static