अलीगढ़ में भाजपा विधायक के साथ कथित पिटाई को मायावती ने चिंताजनक बताया

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 02:47 PM (IST)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने अलीगढ़ में बुधवार को एक भाजपा विधायक को कथित तौर पर पीटे जाने की घटना को गंभीर और चिंताजनक बताते हुये इस मामले की जांच और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है । बसपा सुप्रीमो ने बृहस्पतिवार को ट्वीट किया, ''उत्तर प्रदेश में अब कानून-व्यवस्था दम तोड़ रही है। अलीगढ़ में कल स्थानीय भाजपा विधायक एवं पुलिस द्वारा एक-दूसरे पर लगाए गए आरोप और मारपीट की घटना अति-गंभीर एवं बहुत चिन्ताजनक है।
PunjabKesari
बसपा की मांग है कि इस मामले की न्यायोचित जांच होनी चाहिए और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई होनी चाहिए । मायावती ने ट्वीट किया, ''उत्तर प्रदेश में लगातार हो रही जंगलराज जैसी इस प्रकार की घटनाओं से यह स्पष्ट है कि खासकर अपराध-नियंत्रण एवं कानून-व्यवस्था के मामले में सपा और भाजपा की सरकार में भला क्या अन्तर रह गया है? सरकार इस पर समुचित ध्यान दे। बसपा की जनहित में यही सलाह है।

गौरतलब है कि अलीगढ़ की इगलास सीट से भाजपा के विधायक राजकुमार सहयोगी ने थाने में बुधवार को पुलिसकर्मियों द्वारा कथित तौर पर उनकी पिटायी किये जाने का आरोप लगाया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए संबंधित थानाध्यक्ष को तत्काल निलंबित करने और अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) को हटाने के आदेश दिए । विधायक राजकुमार सहयोगी की थाने में पुलिस द्वारा कथित पिटाई की खबर फैलते ही बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता घटना के विरोध में थाने में एकत्र हो गये थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static