मायावती ने आईएएस अफसर रानी नागर के इस्तीफे को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- इसपर चुप्पी क्यों ?

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 02:04 PM (IST)

लखनऊः बसपा मुखिया मायावती ने आईएएस अफसर रानी नागर के इस्तीफे को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है। मायावती ने आईएएस अफसर को कथित रूप से 'नौकरी के दौरान जान को खतरा' होने पर 'सरकारी उदासीनता' और चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि 'हरियाणा की महिला आईएएस अफसर रानी नागर को, 'नौकरी के दौरान अपनी जान को खतरे’ के कारण अंततः अपनी नौकरी से ही इस्तीफा देकर वापस अपने घर यूपी लौट आना पड़ा है, जो अति-दुःखद व अति-दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा 'महिला सुरक्षा  और सम्मान के मामले में ऐसी सरकारी उदासीनता और अन्य लोगों की चुप्पी क्यों?'

आईएएस अधिकारी रानी ने नौकरी से इस्तीफा देने का कारण अपनी सुरक्षा को बताया था।इसके साथ ही उन्होंने अपनी जान पर खतरे की बात कही थी। इस बारे में रानी ने ट्विटर पर लिखा था, 'मैं रानी नागर पुत्री श्री रतन सिंह नागर निवासी गाजियाबाद गांव बादलपुर तहसील दादरी जिला गौतमबुद्धनगर, आप सभी को सूचित करना चाहती हूं कि मैंने आज दिनांक 04 मई 2020 को आईएएस के पद से इस्तीफ़ा दे दिया है। मैं और मेरी बहन रीमा नागर माननीय सरकार से अनुमति लेकर चंडीगढ से अपने पैतृक शहर गाजियाबाद वापस जा रहे हैं। हम आपके आशीर्वाद व साथ के आभारी रहेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static