प्रियंका के चुनावी ऐलान पर मायावती का तंज, बोलीं- कांग्रेस को समझना होगा कि उसके बुरे दिन चल रहे हैं

10/22/2021 9:44:21 AM

लखनऊ: छात्राओं को स्कूटी मोबाइल फोन देने के कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के वादे पर तंज कसते हुये बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने कहा कि चुनाव आने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) की तरह ‘अच्छे दिन' लोक लुभावन वादे करने वाली कांग्रेस को समझना होगा कि उसके बुरे दिन चल रहे हैं।       

मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि, ‘‘ कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे आदि करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्माटर्फोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे। कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें। नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें। यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा आदि पाटिर्यों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है।      

उन्होंने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं तथा इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। 'अच्छे दिन' का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static