मायावती का बड़ा हमला- सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी BJP से कम नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2019 - 12:27 PM (IST)

लखनऊ: मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को कांग्रेस ने जोर का झटका दिया है। मध्य प्रदेश की गुना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा कि गुना संसदीय क्षेत्र से बसपा के युवा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह धाकड़ ने कांग्रेस में शामिल होकर अपना समर्थन हमें दे दिया है। कांग्रेस परिवार में आपका स्वागत है। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके आने से पार्टी और मजबूत होगी।

प्रत्याशी खोने से भड़कीं मायावती ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। ट्वीट करते हुए मायावती ने कहा है कि सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग के मामले में कांग्रेस भी बीजेपी से कम नहीं है। मायावती ने कहा कि एमपी के गुना लोकसभा सीट पर बसपा उम्मीदवार को कांग्रेस ने डरा-धमकाकर जबरदस्ती बैठा दिया है किंतु बीएसपी अपने सिम्बल पर ही लड़कर इसका जवाब देगी। अब कांग्रेस सरकार को समर्थन जारी रखने पर भी पुनर्विचार करेगी।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि 'साथ ही, यूपी में कांग्रेसी नेताओं का यह प्रचार कि बीजेपी भले ही जीत जाए किंतु बसपा-सपा गठबंधन को नहीं जीतना चाहिए, यह कांग्रेस पार्टी के जातिवादी, संकीर्ण व दोगले चरित्र को दर्शाता है। अत: लोगों का यह मानना सही है कि बीजेपी को केवल हमारा गठबंधन ही हरा सकता है। लोग सावधान रहें।'

Deepika Rajput