मायावती का PM पर हमला- जिन राज्यों में BJP सरकार, वहां सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर

punjabkesari.in Wednesday, May 01, 2019 - 11:13 AM (IST)

लखनऊः बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार किया है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सहित देश के जिन राज्यों में भी बीजेपी की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है?

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को पता है कि हर प्रकार के षड्यंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा और बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं। मायावती ने कहा कि अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली जो राजनीतिक षडयंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है।

बता दें कि पिछले दिनों पीएम मोदी ने बंगाल की एक रैली में दावा किया है कि तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक उनके संपर्क में हैं और बीजेपी को चुनाव जीतने के बाद वह अपनी पार्टी छोड़ देंगे। 

Deepika Rajput