BSP को खुद ही खत्म करना चाहती हैं मायावती: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

punjabkesari.in Wednesday, May 24, 2017 - 02:33 PM (IST)

लखनऊ: एक समय में नसीमुद्दीन सिद्दीकी बीएसपी का मुस्लिम चेहरा माने जाते थे। लेकिन पसान सुप्रीमो मायावाती ने हाल ही में उन्हें पार्टी के जनरल सेक्रेटरी के पद से हटा दिया। जिसके बाद उन्होंने मायावती पर 50 करोड़ मांगने का आरोेप लगाया।

जानकारी के अनुसार नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने फोन पर रिकॉर्ड की गई बातचीत भी जारी की थी, जिसमें कथित रूप से मायावती पैसे मांगते हुए सुनी गई थीं। इस पर मायावती ने कहा था कि वह सदस्यता बनाने के लिए दिए गए पार्टी फंड को वापस मांग रही थीं।

ऐसे में एक खबर के मुताबिक सिद्दिकी की कहना है कि मैंने इस बारे में सब कुछ प्रेस कॉन्फ्रेंस में बता दिया था। अब मैं इस पर तब तक कुछ नहीं कहना चाहता हूं, जब तक मायावती कुछ नहीं करेंगी। उन्होंने कहा है कि मुझे निकाले जाने के बाद हजारों लोगों ने बीएसपी छोड़ दी है।

सिद्दिकी ने का कि मैंने 17 मई को पार्टी के 50 पूर्व कॉर्डिनेटर, मंत्री, विधायक, सांसद और जिला अध्यक्षों के साथ बैठक की है, जिसमेंं हमने एक मोर्चा बनाने का फैसला किया है। जिसका नाम जल्द कर लिया जाएगा, लेकिन वह चुनाव नहीं लड़ेगा। यह कांशीराम के दलित शोषित समाज संघर्ष समिति की तरह होगा। हम उन लोगों को साथ लेंगे जो कांशी राम के मिशन और बाबा साहेब की विचारधारा में विश्वास करते हैं, लेकिन उन्हें साइडलाइन कर दिया गया है।