लॉकडाउन में पत्नी नहीं जा पाई मयके को तो फांसी लागाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 07:40 PM (IST)

गोंडा: कोरोना संकट से जहां एक तरफ पूरी जनता जंग लड़ रही है। लॉकडाउन का पालन कर रही है। तो इसी बीच दर्दनाक घटना सामने आई है। जहां पर एक महिला ने मयके जाने की जिद पर अड़ गई पति के बार-बार लॉकडाउन की बात समझाने की कोशिश की लेकिन पत्नी ने एक खौफनाक कदम उठाया और उसने फांसी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। वहीं इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 बता दें कि मामला कोतवाली इटियाथोक गांव का है। जहां पर मिठ्ठू लाल की पत्नी गायत्री देवी अपने मयके डेहरास के करहिया गांव जाने की ठान ली। पति के मुताबिक पत्नी दो चार दिन से अपने मायके जाने की बात कर रही थी। लेकिन जिले में  लॉकडाउन के चलते वह उसे नहीं ले जा सका।

मंगलवार की सुबह भी वह कुछ नाराज़ सी रही और दुबारा जिद करने लगी। उसका कहना है कि सुबह वह सब्जी मंडी से लौटकर आया और साथ में खाना भी खाया। खाना खाने के बाद वह थोड़ी देर के लिए वह बाग में चला गया। उसी बीच महिला ने घर का दरवाज़ा बंद कर साड़ी से फांसी लगा ली। बच्चों के चीखने चिल्लाने पर लोगों को इसकी भनक लगी। बत तक उसकी मौत हो चुकी थी। मौके पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static