हत्या या आत्महत्या? दोस्तों संग रात 1 बजे पार्टी... चौथी मंजिल से गिरकर कानपुर मेडिकल कॉलेज की MBBS छात्रा की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 04:32 PM (IST)

कानपुर: कानपुर के जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध परिस्थितियों में चौथी मंजिल से गिरकर एमबीबीएस पासआउट एक छात्रा की मौत हो गई है। मृतक छात्रा मूलरूप से बरेली की रहने वाली थी। उसने इसी साल एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी और मेरठ मेडिकल कॉलेज से इंटर्नशिप कर रही थी। इस हादसे से पहले मृतका अपने 2 दोस्तों के साथ पार्टी करने गई थी। उसके परिजन चौथी मंजिल से घसीटकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। 

बरेली की रहने वाली दीक्षा तिवारी ने कानपुर मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस किया था। वह 2018-2022 बैच की छात्रा थी। जिन दोस्तों के साथ उसने पार्टी की थी, वो उसके बैचमेट ही थे। मृतका मेरठ में पोस्टिंग भी पा चुकी थी। बुधवार रात को वह अपने दो दोस्तों हिमांशु और मयंक के साथ किसी रेस्टोरेंट में पार्टी करके मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर पहुंच गई। उसके बाद संदिग्ध अवस्था में गिरकर उसकी मौत हो गई। इस घटना की सूचना पर मृतक डॉक्टर के घर वाले आनन-फानन में बरेली से कानपुर पहुंचे। 

पुलिस उपायुक्त सेंट्रल राम सेवक गौतत ने बताया कि केमिस्ट्री लैब की छत से गिरकर छात्रा की मौत हुई है। देर रात लड़की और दो लड़के छत पर पहुंचे थे। यहां अचानक छत की डक्ट ढह जाने से हादसा हो गया। दोनों लड़कों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। साथी डॉक्टरों के मुताबिक, बुधवार रात फाइनल ईयर की पढ़ाई पूरी होने की पार्टी रखी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

static