कानपुर के हॉस्टल में मिला MBBS छात्र का शव, सिर पर गंभीर चोट के निशान...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Nov 26, 2023 - 03:30 PM (IST)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक निजी मेडिकल कॉलेज के छात्रावास में पुलिस ने एक 25 वर्षीय छात्र का शव बरामद किया गया है। छात्रा के सिर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं। हालांकि अभी तक छात्र की मौत के कारण का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


3 चिकित्सकों के पैनल से कराया जाएगा मृतक छात्र का पोस्टमार्टम
पुलिस के मुताबिक, कानपुर के बिठूर में एक निजी मेडिकल कॉलेज के 'ओल्ड बॉयज' छात्रावास में रविवार को एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे एक छात्र का शव पाया गया है। जिसकी पहचान मथुरा के रहने वाले साहिल सारस्वत के रूप में हुई है। कानपुर के संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून-व्यवस्था) आनंद प्रकाश तिवारी ने संवाददाताओं को बताया कि, '' मृतक छात्र का पोस्टमार्टम 3 चिकित्सकों के पैनल से कराने का निर्णय लिया गया है।''

 

ये भी पढ़ें....
मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: CBI ने जेल में पुतले लगाकर दोहराया सीन, कुख्यात सुनील राठी के भांजे से की पूछताछ
युवक की बेरहमी से ईंट-पत्थर से कूचकर हत्या, घर से 300 मीटर दूर तालाब किनारे हाथ-पैर बंधा मिला शव


सिर पर मिले 2 गंभीर चोट के निशान 
अधिकारी ने बताया कि पुलिस को एमबीबीएस द्वितीय वर्ष के छात्र की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस आयुक्त आर.के. स्वर्णकार और पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय ढुल सहित वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और वहां खून से लथपथ शव को पाया गया। उन्होंने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के दो गंभीर निशान मिले हैं और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि घटना हत्या है या नहीं। अधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Content Editor

Harman Kaur