Saifai Medical College: सैफई मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मां ने हत्या का लगाया आरोप

punjabkesari.in Sunday, Aug 21, 2022 - 05:07 PM (IST)

इटावा: सैफई के आयुर्विज्ञान संस्थान के छात्रावास में एमबीबीएस प्रथम वर्ष के एक छात्र का शव पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटका हुआ बरामद किया है। परिजनों ने छात्र की हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सत्यपाल सिंह ने पत्रकारों को बताया कि उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान संस्थान, सैफई के मेडिकल कॉलेज के शाक्यमुनि छात्रावास में शनिवार की देर शाम एमबीबीएस प्रथम वर्ष के छात्र हिमांशु गुप्ता (19) निवासी ज्ञान पुरम कॉलोनी थाना गोरखनाथ, जिला गोरखपुर का शव कमरे के पंखे से चादर के फंदे में लटका हुआ मिला। उन्‍होंने बताया कि सूचना पाकर छात्र के माता-पिता शिवाजी गुप्ता और डॉक्टर सरिता गुप्ता सुबह सैफई पहुंचे। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

उन्‍होंने बताया कि डॉक्टरों के पैनल द्वारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। छात्र की माँ डॉक्टर सरिता ने बेटे की हत्या किये जाने का आरोप लगाते हुए प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री से मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि हिमांशु के शरीर पर चोटों के कई निशान हैं। रक्षाबंधन त्यौहार के पश्चात हिमांशु 16 अगस्त की सुबह घर से अच्‍छे भले हालत में कॉलेज लौटा था।

Content Writer

Imran