सत्ता की भेंट चढ़ी मेडिकल कॉलेज की भर्ती, बीजेपी के MP-MLA ने भेजी 108 नामों की लिस्ट

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 02:46 PM (IST)

बस्ती: जिले में सत्ताधारियों के खेल का बड़ा मामला सामने आया है। जिले में महर्षि वशिष्ठ मेडिकल कॉलेज में आउटसोर्सिंग से होने वाली भर्तियों में सत्ताधारी नेताओं ने योगी और मोदी के सिद्धांतों को पूरी तरह से दरकिनार कर दिया है। पूरी की पूरी भर्ती सत्ता की भेंट चढ़ चुकी है। इस पूरी भर्ती प्रक्रिया में होने वाली नियुक्तियां बीजेपी सांसद, विधायक व जिलाध्यक्ष के लेटर पैड पर की जा रही है। 

खास बात ये कि जब सत्ता धारियों के सिफारिश पर नियुक्तियां की जाएंगी तो प्रतिभावान बच्चे किस तरीके से नौकरी पा सकेंगे। बता दें कि मेडिकल कॉलेज में आउट सोर्सिंग से 175 भर्तियां होनी हैं। सांसद हरीश द्विवेदी, विधायक अजय सिंह, दयाराम चौधरी और जिलाध्यक्ष पवन कसावधान ने बाकायदा लेटर पैड पर 108 नामों की लिस्ट मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल को भेजी है। 

हमें रोज आते हैं लेटर: डॉ नवनीत प्रचार्या 
महर्षि बशिष्ठ मेडिकल कॉलेज बस्ती डॉ नवनीत प्रचार्या से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमें रोज लेटर आते रहते हैं। मैंने कहा था कि बस्ती में बस्ती के लोग होने चाहिए। नेट पर निकाला गया था। मेरे पास डेली नाम आते हैं। मैं ये भर्ती नहीं कर रहा हूं। ये भर्ती दिल्ली से एजेंसी कर रही है। वो जो भी नामों को सेलेक्ट करेगी मैं भर्ती कर लूंगा। यहां से न किसी को बुलाया गया है और न ही मैंने किसी को कुछ कहा है। सांसद और विधायक जी ने जो लेटर लिखा है। उनका प्रयास शायद ये होगा कि बस्ती में बस्ती के लोग हों। 
 

Ajay kumar