मेडिकल ऑफिसर की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों मौत, हत्या या आत्महत्या के बीच उलझी गुत्थी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2024 - 07:46 PM (IST)

अम्बेडकरनगर,  (कार्तिकेय द्विवेदी): अंबेडकरनगर के बसखारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सरकारी आवास में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। महिला का शव आवास के अंदर फंदे से लटकता मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

PunjabKesari

आप को बता दें कि महिला के पति डॉ प्रशांत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसखारी में मेडिकल ऑफिसर पद पर तैनात हैं। मृतक महिला डेंटल की डॉक्टर थी और एक निजी क्लिनिक चलाती थी। पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे यह पता चलेगा कि महिला की हत्या की गई है या फिर आत्महत्या की है। वहीं मृतक महिला के मायके से पहुंचे परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

मायके वालों के मुताबिक महिला के ससुराल वाले दहेज के लिए लगातार दबाव बना रहे थे जिसकी वजह से अक्सर विवाद होता रहता था और दहेज न देने पर हत्या कर दी। मृतक के भाई ने बताया कि शादी में उनकी डिमांड के अनुसार सब कुछ दिया गया था, लेकिन 2 लाख रुपए नहीं हो पाने की वजह से शादी के वक्त नहीं दिया गया था उसके लिए बहन को आए दिन पड़ताड़ित किया जाता था मृतक के भाई ने बताया कि जिस वजह से बहन की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया।

फिलहाल आरोपी डॉक्टर पुलिस हिरासत में है और पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का पता चल पायेगा। अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पाण्डेय ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static