मेरठ: 25 हजार का इनामी बदमाश मंसूर उर्फ पहलवान एनकाउंटर में ढेर

punjabkesari.in Wednesday, Sep 27, 2017 - 12:07 PM (IST)

मेरठ(आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस ने शहर के पल्लवपुरम इलाके में देर रात करीब डेढ़ बजे कार लूटकर भाग रहे कुख्यात बदमाश मंसूर को मुठभेड़ में मार गिराया, जबकि 2 बदमाश गोलीबारी करते हुए अंधेरे का लाभ उठाकर भागने में सफल हो गए। मुठभेड़ में मारे गए बदमाश पर 25 हजार रुपए का ईनाम घोषित था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने आज मुठभेड़ के बारे में बताया कि मेरठ की जाग्रति विहार कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर ऋषि कुमार देर रात दौराला से अपनी वैगनआर कार से घर लौट रहे थे। पल्लवपुरम इलाके में पल्सर बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने उनकी कार को ओवरटेक कर रुकवा लिया। बदमाश उनकी कार लूटकर गांधी बाग की तरफ भाग निकले। कंट्रोल रुम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी शुरु की। गांधी बाग के पास बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लग गई। जबकि शेष 2 बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए। पुलिस घायल बदमाश को लेकर मेडिकल अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

सैनी के अनुसार मृतक बदमाश की पहचान मंसूर उर्फ पहलवान के रूप में हुई है। वह सहारनपुर के बेहट का रहने वाला था। बदमाश पर विभिन्न थानों में लूट, हत्या और डकैती के 25 मामले दर्ज हैं। पुलिस को मृतक बदमाश के पास से विदेशी रिवाल्वर मिली है।