मेरठ के DM-कमिश्नर आवास को उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 09:24 AM (IST)

मेरठ:उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें डी.एम. और कमिश्नर आवास को उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है।

डी.एम. और कमिश्नर आवास की बढ़ाई सुरक्षा
घटना की जानकारी मिलने पर डी.एम. और कमिश्नर आवास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और पुलिस एवं प्रशासन जांच में जुट गए हैं। एस.एस.पी. जे. रविन्द्र गौड़ ने आज बताया कि घटना की जांच सी.ओ. एल.आई.यू. को दी गई है। शुरूआती जांच में किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है, जो सनसनी फैलाना चाहता है, फिर भी डी.एम. और कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

जैश के नाम से मिला खत
पुलिस के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का धमकी भरा पत्र 17 मार्च को सब एरिया मुख्यालय को डाक से मिला था। यह खत 14 मार्च को मेरठ से ही पोस्ट किया गया था। इस पत्र में डी.एम. को धमकी देते हुए कहा गया है कि आपकी पुलिस के कारण हमें झोंपड़ियों में रहना पड़ रहा है। इसके अलावा पत्र में मेरठ मंडल कमिश्नरी और डी.एम. आवास की वीडियो बना कर आतंकी हाफिज सईद को ईमेल करने की बात करते हुए लिखा गया है कि सैन्य क्षेत्र की वीडियो बनाना अभी बाकी है और इसे जल्दी ही बना लिया जाएगा।