मेरठ: सपा नेता के घर डकैती डालने वाले 2 बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, मास्टरमाइंड अभी भी फरार

punjabkesari.in Thursday, Dec 15, 2022 - 11:50 AM (IST)

मेरठ: मेरठ के गंगानगर में सपा नेता के घर में डकैती डालने वाले मामले में यूपी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बुधवार देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार करके अस्पताल भिजवा दिया गया। हालांकि डकैती कांड के मास्टरमाइंड समेत 5 आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस ने कुल चार बदमाश गिरफ्तार किए हैं। पुलिस टीम ने कार और अवैध असलाह भी बरामद किया है। इसी गैंग के पांच बदमाश पुलिस ने दूसरे मामले में देहरादून में पकड़े गए, उनमें तीन बदमाश मेरठ की घटना में शामिल थे।

बता दें कि मेरठ के गंगानगर में करीब एक महीना पहले बदमाशों ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया था। समाजवादी पार्टी के नेता श्रवण चौधरी के घर कई घंटो तक परिवार को बंधक बनाकर लूटा गया था, जिसके बाद बदमाश फरार हो गए थे। पिछले एक महीने से पुलिस बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही थी, लेकिन कोई सफलता अभी तक पुलिस को हाथ नहीं लग सकी थी। बुधवार देर रात इस मामले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को घायल कर दिया।

अब्दुल और उसका साथी देहरादून से मेरठ की तरफ आ रहे थे। पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी की और दोनों बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। मौके पर मौजूद पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए। इनके पास से अवैध असलाह और कार बरामद हुई है।

बदमाशों ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
सपा नेता और व्यापारी सरवन सिवाच का मवाना रोड पर जेपी कालेज के पास सरिये का काम है। सात से आठ बदमाश उनके घर पर आए और सपा नेता के बेटे कुलदीप को पीटा। परिवार के दो मोबाइल और अन्य सामान लूटकर ले गए, जिसमें से एक मोबाइल एमआइईटी पब्लिक स्कूल के पास बरामद हुआ। दो कमरों की चाबी लेकर लगभग 7 लाख की नगदी और 15 ताले सोना लूटकर फरार हो गए।  

Content Writer

Tamanna Bhardwaj