मेरठ: 25,000 का इनामी बदमाश जॉनसीना पुलिस मुठभेड़ में घायल

punjabkesari.in Wednesday, Nov 13, 2019 - 01:19 PM (IST)

मेरठ: यूपी के मेरठ में एकबार फिर देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान 25,000 का इनामी बदमाश जॉनसीना पुलिस की गोली से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जॉनसीना के पास से दो पिस्टल, कई जिंदा कारतूस और एक एक्टिवा बरामद हुई है।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के शौकीन कॉलोनी में पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी दो बदमाश एक्टिवा पर सवार होकर वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने एक्टिवा दौड़ा दिया। जिस पर पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दी। फिर जवाबी कार्रवाई में जब पुलिस ने फायरिंग की तो एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और साथी बदमाश भागने में सफल रहा। जिससे पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
PunjabKesari
सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला ने बताया कि घायल बदमाश की शिनाख्त जॉनसीना उर्फ लाला के रूप में की गई है। जो 25000 का इनामी बदमाश है। इसीक्रम में सीओ ने बताया कि बीते मंगलवार यानि कल इसी बदमाश ने मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में मेडिकल स्टोर से 10,000 रूपये और मोबाइल लूटा था। पुलिस जॉनसीना के साथी की तलाश कर रही है साथ ही इसकी क्रिमिनल हिस्ट्री भी तलाशने में जुटी हुई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static