Meerut: घर से दुकान को निकली 7 साल की मासूम हुई गायब, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली... अपहरण की आशंका

punjabkesari.in Sunday, Feb 19, 2023 - 01:07 PM (IST)

मेरठ, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में 7 साल की मासूम बच्ची के अपहरण के मामले से हड़कंप मच गया है। मासूम घर से 200 मीटर पर गई थी और संदिग्ध स्थिति में गायब हो गई। जिसके बाद से पुलिस लगातार सर्च अभियान चला रही है। लेकिन घटना के 24 घंटे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। उधर, परिजनों ने मासूम के अपहरण की आशंका जताई है।

पूरा मामला मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ क्षेत्र के नारंगपुर गांव का है। जहां क्रेशर पर काम करने वाले दंपत्ति की 7 साल की मासूम बच्ची अचानक गायब हो गई। दोपहर को घर से कुछ सामान लेने के लिए दुकान तक गई थी। लेकिन बच्ची काफी देर के बाद भी घर नहीं लौटी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस पिछले 12 घंटे से सर्च ऑपरेशन चला रही है। डॉग स्क्वायड, फॉरेंसिक और मैनुअल कांबिंग के जरिए खेत और गांव खंगाले जा रहे हैं। फिलहाल पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं। हालांकि पुलिस अब बच्ची के पोस्टर चस्पा करने के लिए भी मन बना रही है। ताकि जल्द से जल्द बच्ची को सकुशल बरामद किया जा सके।

बता दें कि इसके पहले भी मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र से 4 साल की मासूम का अपहरण हुआ था। जिसका सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। हालांकि इस मामले में भी पुलिस को आज तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। जिसके बाद आप एक बार फिर मेरठ के नारंगपुर से 7 साल की मासूम बच्ची के अपहरण का मामला सामने आया है।

Content Writer

Mamta Yadav