ऑक्सीजन की उम्मीद में  दिल्ली से पहुंचे मेरठ फिर भी मौत, परिजनों का अस्पताल पर गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 03:33 PM (IST)

मेरठ: ऑक्सीजन की कमी के कारण यूपी सहित तमाम राज्यों में हाहाकार मचा हुआ है । ऐसे में एंबुलेंस चालकों ने मरीजों को बचाने की जगह 'बेचने' का काम शुरू कर दिया है । मामला मेडिकल थाना क्षेत्र के जगदंबा हॉस्पिटल से जुड़ा है । जहां एक एंबुलेंस चालक ने परिजनों को बरगला कर दिल्ली निवासी महिला को जगदंबा हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया । देर रात महिला की मौत के बाद परिजनों ने ऑक्सीजन की कमी और हॉस्पिटल संचालकों पर महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया । मृतका के परिजनों ने डीएम को पूरे मामले की जानकारी दी । जिसके बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं । उधर इलाज की आस में जिंदा महिला को मेरठ लेकर पहुंचे परिवार के लोग आज उसकी लाश लेकर वापस लौट गए ।
PunjabKesari
बता दें कि दिल्ली के लक्ष्मी नगर निवासी राजकुमार जायसवाल के अनुसार उनकी पत्नी माया को कफ की शिकायत थी । जिसके चलते उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत थी । मगर दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी के कारण वह अपनी पत्नी को लेकर भटकते फिर रहे थे । इसी दौरान उन्हें एक एंबुलेंस चालक मिला । जिसने उन्हें मेरठ के जगदंबा हॉस्पिटल में ऑक्सीजन दिलाने का दावा किया । राजकुमार के मुताबिक एंबुलेंस चालक पर विश्वास करके उन्होंने 18 अप्रैल को अपनी पत्नी माया को हापुड़ रोड स्थित जगदंबा हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया । आरोप है कि इसके बाद से हॉस्पिटल के कर्मचारी कभी माया को ऑक्सीजन सिलेंडर लगा देते तो कभी इस सिलेंडर को हटा दिया जाता था । माया की बेटी करिश्मा का आरोप है कि देर रात हॉस्पिटल के स्टाफ ने उनकी मां की गला दबाकर हत्या कर दी । करिश्मा का दावा है कि उन्होंने खुद हॉस्पिटल के स्टाफ को आईसीयू में भर्ती अपनी मां का गला दबाते देखा है ।
PunjabKesari
उधर हॉस्पिटल के स्टाफ के मुताबिक हालत बिगड़ने के बाद माया की मौत हो गई । माया की मौत की जानकारी मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया । पीड़ितों ने हॉस्पिटल के स्टाफ पर माया की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया । इसी के साथ डीएम के बालाजी के सीयूजी नंबर पर कॉल करके मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दी । जिसके बाद आनन-फानन में कई थानों की फोर्स और एसडीएम मौके पर पहुंचे । माया की बेटी करिश्मा ने हॉस्पिटल संचालक रविंद्र गुर्जर सहित अन्य कई कर्मचारियों पर अपनी मां की हत्या का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से लिखित शिकायत की है । उधर अधिकारियों ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए है । जिसके बाद मृतक के परिजन उसके शव को लेकर बृजघाट के लिए रवाना हो गए ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static