मेरठ में दिल दहलाने वाली वारदात: कक्षा 9वीं के छात्र ने की अपने ही सहपाठी की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 08:51 AM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद के बहसूमा कस्बे के नवजीवन इंटर कॉलेज के बाहर कक्षा 9 के छात्र ने अपने ही सहपाठी की गोली मारकर हत्या कर दी। खून से लथपथ घायल छात्र को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में घटना की वजह प्रेम प्रसंग सामने आई है।

थाना बहसूमा प्रभारी मुकेश चौधरी ने बताया कि बहसूमा कस्बे के फिरोजपुर गांव निवासी कक्षा 9 का छात्र नितिन (13) नगर के नवजीवन इंटर कॉलेज में अपना रिजल्ट लेने के लिए गया था। जैसे ही वह कॉलेज से रिजल्ट लेकर बाहर निकला तो उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले वंश पुत्र मूलचंद निवासी अकबरपुर सादात ने उसके सीने में तमंचा सटाकर गोली मार दी।

गंभीर रुप से घायल छात्र को मौके पर पहुंची पुलिस ने हस्तिनापुर सीएससी में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि छात्र की हालत गंभीर होने के चलते उसे मेरठ रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के संबंध में मृतक नितिन के पिता ने आरोपी वंश के विरुद्ध तहरीर दी है।

थाना प्रभारी के अनुसार प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग में गोली मारने की बात सामने आई है। घटना के बाद आरोपी वंश के घर दबिश दी गई, लेकिन वह घर से फरार है। थाना प्रभारी ने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static