मेरठः आइसोलेशन वार्ड के खिड़की से भागा कोरोना पॉजिटिव जमाती, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 02:55 PM (IST)

मेरठः दुनिया भर में लोग कोरोना वायरस से जंग लड़ रहे हैं। वहीं तबलीगी जमाती जिनकी वजह से देश भर में स्थिति खतरनाक वायरस को लेकर बद से बदतर हो गई वह सुधरने को तैयार नहीं हैं। कभी डॉक्टर्स पर हमला करना तो कभी अस्पताल से खिड़की तोड़कर फरार हो जाना इनकी तरफ से कई बड़े सवाल खड़े करता है। वहीं उत्तर प्रदेश के मेरठ से कोरोना वायरस पॉजिटिव जमाती आइसोलेशन वार्ड की खिड़की से भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश में लगी है।

खिड़की से चादर के सहारे भागा
बता दें कि मेरठ के लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को एक कोरोना पॉजिटिव जमाती तमाम सुरक्षा के बीच भी पहली मंजिल से कूदकर भाग गया है। पहले दो संक्रमित जमातियों के भागने की सूचना थी, लेकिन एक वहीं मिल गया। मेडिकल कॉलेज के आइसोलशन वार्ड में भर्ती जमाती सुबह बेड पर बिछी चादर से सहारे पहली मंजिल की खिड़की के सहारे नीचे उतरकर भाग गया। अब पुलिस छानबीन कर रही है। उसका नाम शाकिब है।

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
कोरोना वायरस पॉजिटिव जमाती के वार्ड के भागने की सूचना पर मेरठ पुलिस में भी खलबली मच गई। इसके बाद शहर में हर क्षेत्र के साथ ग्रामीण इलाकों में भी तलाशी तेज कर दी गई है। एसपी क्राइम भी तलाशी के अभियान में लगे हैं। शहर में जगह-जगह पर चेकिंग हो रही है जबकि ग्रामीण क्षेत्र में भी पुलिस इसको लेकर काफी सक्रिय है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static