मेरठ: BJP विधायक के ऊपर दबंगो ने किया हमला, बाल-बाल बची जान

punjabkesari.in Sunday, May 14, 2017 - 03:34 PM (IST)

मेरठः मेरठ में सिवालखास विधानसभा से बीजेपी विधायक, जितेंद्र सतवई पर दबंगो ने जानलेवा हमला किया है। हमले में बीजेपी विधायक बाल बाल बचे गए, लेकिन हमलावरों ने विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और हमले के बारे में जानकारी ली। सुरक्षा घेरे के बीच पुलिस बीजेपी विधायक जितेंद्र सतवई को वापस उनके आवास पर छोड़ आई। फिलहाल बीजेपी विधायक ने हमलावरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

जानिए पूरा मामला
दरअसल सिवालखास विधानसभा सीट से भाजपा विधायक जितेन्द्र सतवाई छुर क्षेत्र में एक सड़क का उदघाट्न करने गए थे। उदघाट्न के बाद विधायक अपने काफिले के साथ वापस लौट रहे थे। गांव के बाहर देवेन्द्र पुत्र बलजोर की परचून की दुकान पर कुछ युवक शराब पीकर देवेन्द्र से कुछ सामान मांग रहे थे। सामान के पैसे न देने पर देवेन्द्र ने विरोध जताया तो उन्होंने देवेन्द्र की पिटाई शुरू कर दी। देवेन्द्र को बचाने आए उसके भाई बिल्लू की भी आरोपियों ने पिटाई कर डाली और पथराव शुरू कर दिया। इसी बीच विधायक का काफिला भी वहीं पहुंच गया।

कुछ शराबी युवकों ने विधायक की कार के तोड़े शीशे
जैसे ही विधायक का काफिला उधर से गुजरा तो हमलावरों द्वारा गए पत्थर उनके काफिले में शामिल कारों पर लगे। उन्हीं में से एक युवक ने डंडा मारकर विधायक की कार का शीशा तोड़ डाला। विधायक के काफिले पर हमला होते ही हड़कंप मच गया। आनन-फानन में विधायक के सुरक्षाकर्मी कार से नीचे उतरे तो आरोपी शराबी मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही सरधना और सरूरपुर पुलिस सहित सीओ सरधना भी मौके पर पहुंच गए।

आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी होः जितेन्द्र
विधायक जितेन्द्र ने घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही का आश्वासन देते हुए विधायक को समझाबुझा कर मौके से रवाना किया। बाद में आरोपियों की तलाश में गांव में दबिश दी, लेकिन शाम तक किसी का सुराग नहीं मिला।