Meerut: हॉस्टल के बंद कमरे से मिला बीटेक के छात्र का शव, बैड पर बेजान पड़ा था आर्यन…जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Saturday, Dec 24, 2022 - 08:41 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ के जानी थाना इलाके में स्थित सुभारती विश्वविद्यालय के छात्रावास में बीटेक के एक छात्र का शव मिला है। संदिग्ध परिस्थितियों मे छात्र की मौत से हड़कंप मच गया है। मृतक के परिजनों को सूचित कर पुलिस ने छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
PunjabKesari
छात्रावास के कमरे से छात्र का शव बरामद
जानी के थाना प्रभारी (एसएचओ) राजेश कांबोज ने शनिवार को बताया कि बिहार राज्य के पश्चिमी चंपारण जिले का रहने वाला आर्यन पांडेय (19) सुभारती विश्वविद्यालय में बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र था। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की रात छात्रावास के कमरे से छात्र का शव बरामद किया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। एसएचओ के अनुसार शनिवार शाम पांच बजे तक छात्र के परिजन मेरठ नहीं पहुंच सके थे और उनके आने के बाद घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

कमरे से नहीं आया बाहर तो साथी छात्रों को हुआ शक
छात्रावास के अन्‍य छात्रों के बयान के आधार पर पुलिस ने बताया कि आर्यन पांडेय बृहस्‍पतिवार से ही कमरे में था और वह बाहर ही नहीं निकला। छात्रों को लगा कि वह पढ़ाई कर रहा होगा, इसलिए किसी ने उसे डिस्टर्ब नहीं किया। लेकिन, शुक्रवार को भी जब वह बाहर नहीं आया तो छात्रों ने सुबह उसे आवाज देकर बाहर आने को कहा, लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। दोपहर में भी उसे बाहर आने को कहा गया, लेकिन वह कमरे से बाहर नहीं आया। फिर रात को वार्डन ने खुद कमरे में जाकर देखा तो कमरा अंदर से बंद था। छात्रों ने बताया कि कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो सामने बेड पर पांडेय का शव बरामद किया गया।

जहरीला पदार्थ खाने की आशंका, पहले भी सुसाइड के आ चुके हैं मामले सामने
पुलिस के अनुसार, जिस हालत में आर्यन का शव मिला है उसे देखकर लग रहा है कि उसने किसी जहरीली चीज को खाकर सुसाइड किया है। उसके मुंह से झाग निकल रहा था। कमरे में उल्टी भी हो रखी थी। पुलिस को कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। गौरतलब है कि सुभारती यूनिवर्सिटी में सुसाइड का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले में भी वानिया नाम की छात्रा ने सुभारती की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद से ही सुभारती यूनिवर्सिटी का प्रशासन शक के घेरे में चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static