Meerut Mews: हिंदू दोस्त के साथ घूम रही मुस्लिम युवती से बीच बाजार बदसलूकी, गाली-गलौच कर किया हंगामा... आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 07:08 PM (IST)

Meerut News: चुनाव के दिनों में आपने खूब सुना होगा कि आपके घर पर आने वाला व्यक्ति अपनी पहचान बताने के लिए राजनीतिक पार्टी की पहचान बताता है और उसके साथ-साथ अपना पद भी बताता है और फिर लोगों से वोट मांगता है। लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक व्यक्ति अपनी राजनीतिक पहचान बता रहा है वो भी एक युवती से जो कि अपने हिंदू दोस्त के साथ बाजार में घूम रही थी और उसे धमकी दे रहा है और उसके साथ गाली-गलौच कर रहा है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद नेता जी को धर दबोचा है।

दरअसल, मेरठ के थाना लालकुर्ती क्षेत्र के पैठ बाजार इलाके में एक मुस्लिम युवती अपने हिंदू दोस्त के साथ घूम रही थी कि इसी बीच एक युवक उनके सामने पहुंचा और उस युवती से हिंदू दोस्त के साथ घूमने को लेकर सवाल करने लगा। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हुई और इस युवक ने युवती को अपनी पहचान कराते हुए कहा कि वो एआईएमआईएम पार्टी का शहर अध्यक्ष उमेर है और उसके बाद उमेर ने युवती के साथ गाली गलौज करते हुए उसका आई कार्ड दिखाने के लिए कहा। इस घटना को लेकर पूरे बाजार में गहमागहमी का माहौल हो गया था।

वहीं पास में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना को अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवती को गाली दे रहे खुद को एआईएमआईएम पार्टी के शहर अध्यक्ष बताने वाले युवक उमेर के एआईएमआईएम के मेरठ मेयर पद प्रत्याशी और पूर्व विधायक पद प्रत्याशी के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में इस युवक को हिरासत में ले लिया गया और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

बहरहाल युवती से गाली गलौज करने वाले नेता जी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है लेकिन इस घटना से सवाल ये उठता है कि आखिर राजनीतिक व्यक्तियों को यह अधिकार कौन देता है कि वो किसी भी व्यक्ति से किसी के साथ जाने या घूमने को लेकर उसे प्रताड़ित करें।

Content Writer

Mamta Yadav