मेरठः लैब टेक्निशियन से कोरोना टेस्ट का सैंपल लेकर भागा बंदर, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, May 29, 2020 - 03:17 PM (IST)

मेरठः मेरठ मेडिकल कॉलेज में बंदरों का आतंक जारी है। जिले में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बंदर लैब टेक्निशियन से 3 कोरोना सैंपल लेकर भाग गया। बंदरों को लगा कि ये कुछ खाने का सामान हैं, जिसके चलते वह सैंपल लेकर भाग गए। लैब टेक्नीशियन ने अस्पताल के आला अधिकारियों को जब ये जानकारी दी तो उस बंदर की खोज शुरू की गई। तो बंदर वो सैंपलस को चबा कर खा रहा था। 

शुरूआत में दावा किया जा रहा था कि ये सैम्पल कोरोना के मरीजों के सैंपल हैं। हालांकि मेडिकल प्राचार्य ने कहा है कि ये सैंपल कोरोना के नही थे बल्कि कोरोना के मरीजों के जो अन्य सैंपल होते हैं, जोकि ब्लड के सैंपल थे जिन्हें दोबारा ले लिया गया था। वहीं घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पेड़ पर बैठा सैम्पल हाथ में लिए दिखाई दे रहा है।

घटना दो दिन पहले की बताई जा रही है। बृहस्पतिवार को इसका एक वीडियो वायरल होने पर यह बात सामने आई। वीडियो में बंदर पेड़ पर बैठे हैं और सैंपल कलेक्शन किट चबा रहा हैं। इस संबंध में मेडिकल के प्राचार्य डॉ. एसके गर्ग का कहना है कि उनके पास भी इस तरह का वीडियो आया था। जांच में ये कोरोना के नही बल्कि अन्य मरीजों के ब्लड के सैंपल थे।

Tamanna Bhardwaj