Meerut News: कपड़े की दुकान में मिला 14 फीट लंबा विशालकाय अजगर, लोगों में मच गई भगदड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 07, 2023 - 12:00 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के लालकुर्ती पीठ इलाके में एक कपड़े की दुकान के अंदर लगभग 14 फीट लंबा एक विशाल अजगर लिपटा हुआ पाया गया, जिससे इलाके में दहशत फैल गई। दुकान मालिक रवि कुमार ने तुरंत अपने कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ दुकान खाली कर दी और मेरठ वन विभाग को सूचित किया। रवि कुमार के मुताबिक, उनके एक ग्राहक ने उनकी दुकान के एक रैक पर सांप देखा था।

मेरठ में कपड़े की दुकान में घुसा विशालकाय अजगर
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दुकान मालिक रवि कुमार ने बताया कि हमारा एक कर्मचारी ग्राहकों की देखभाल कर रहा था। ग्राहक ने सांप को देखा और उसे सूचित किया। इससे सभी लोग घबरा गए और दुकान छोड़कर बाहर चले गए। उन्होंने कहा कि हम दुकान के बाहर रहे और सरीसृप को बचाने के लिए वन विभाग की टीम का इंतजार करते रहे। टीम डेढ़ घंटे बाद पहुंची और सांप को सफलतापूर्वक बचाया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो गया वायरल
बताया जा रहा है कि घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक अजगर को दुकान में कपड़ों की रैक पर रेंगते हुए दिखाया गया है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं, लोगों को यह वीडियो काफी हैरान कर रहा है। मेरठ वन विभाग ने अजगर को बचाया और सुरक्षित रूप से उसके प्राकृतिक आवास में वापस छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:-

मोबाइल चोरी के शक में युवक से बर्बरता, पहले पेड़ से उलटा लटका कर पीटा फिर जख्मों पर रगड़ा मिर्च पाउडर
उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप दिल दहल जाएगा। जहां जिले में मोबाइल चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से उलटा लटका कर पीटा गया। युवक की जमकर पिटाई करने के बाद लोगों ने उसके जख्मों पर मिर्च पाउडर लगा दिया। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित युवक की मां की शिकायत पर पुलिस ने पिटाई करने वाले 4 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो 3 दिसंबर 2023 का बताया जा रहा है। 

Content Editor

Anil Kapoor