Meerut News: 2 कांस्टेबल पर भाजपा पार्षद के साथ मारपीट करने का लगा आरोप, SSP ने दोनों को किया लाइन हाजिर

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 02:02 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में पुलिस के 2 कांस्टेबल ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पार्षद के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार और मारपीट करने का आरोप लगा है। जिसके बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने मेडिकल पुलिस थाना पर हंगामा किया। देर रात हंगामे के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने पुलिसकर्मी अमित और गजेंद्र को लाइन हाजिर किया।

कार और बाइक की टक्कर के बाद शुरू हुआ विवाद
भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह घटना बुधवार को उस समय हुई, जब एक मोटरसाइकिल और एक कार के बीच टक्कर के बाद भाजपा पार्षद उत्तर सैनी पुलिस थाना पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि थाने में 2 कांस्टेबल ने सैनी के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट की। कथित घटना के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेडिकल पुलिस थाना के बाहर हंगामा किया। इस दौरान, मेरठ कैंट से भाजपा विधायक अमित अग्रवाल भी कार्यकर्ताओं के साथ थे।

PunjabKesari

'मैंने किसी से नहीं की मारपीट नहीं'
वहीं, पार्षद उत्तम सैनी पर भी मारपीट के आरोप लगे हैं। लेकिन पार्षद उत्तम सैनी का कहना है कि उन्होंने किसी से मारपीट नहीं की है। उनका कहना है कि कार और बाइक की टक्कर होने पर वो मौके पर पहुंचे। वहां मेडिकल थाना पुलिस पहले से मौजूद थी। उन्होंने किसी से मारपीट नहीं की है। उनका कहना था कि कीर्ति पैलेस चौकी इंचार्ज ने अभद्रता की है। उनके खिलाफ भी कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें...
Ayodhya Airport से ही यात्रियों को होगा रामनगरी का एहसास, 320 करोड़ की लागत से बन रहा श्रीराम एयरपोर्ट
Gorakhpur News: जयमाला कार्यक्रम के दौरान दुल्हन के बाबा की पीट-पीट कर हत्या, गमगीन हुआ माहौल


दोनों कांस्टेबल लाइन हाजिर
क्षेत्राधिकारी अरविंद चौरसिया ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोनों कांस्टेबल को पुलिस लाइन भेज दिया है। भाजपा विधायक अमित अग्रवाल ने कहा कि पार्षद पुलिस थाना पहुंचकर घायलों की मदद कर रहे थे। क्षेत्राधिकारी ने आगे की कार्रवाई के लिए इस पूरे मामले पर रिपोर्ट तलब की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static