Meerut News: मेरठ में नाथ संप्रदाय के 3 साधुओं की पिटाई, मामले में 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 15, 2024 - 02:42 PM (IST)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कुछ साधुओं की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कुछ लोग साधुओं को पीटते नजर आ रहे हैं, वह वीडियो लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के प्रहलाद नगर इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुनीत, मिक्की और सुधांशु नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, तीनों लिसाड़ी गेट क्षेत्र के रहने वाले हैं।

अन्य आरोपियों पर भी होगी कार्रवाई
पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो को देखकर अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। अगर इस मामले में और नाम सामने आएंगे तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। साधुओं को पकड़कर थाने लाने वाले भाजपा नेता और पार्षद की भूमिका की जांच पुलिस करेगी। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि उन्हें लगा था कि वे साधु नहीं बल्कि बच्चा चोर हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानिए क्या है पूरा मामला
बता दें कि तीन दिन पहले मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र के प्रहलाद नगर इलाके में लोगों ने तीन साधुओं को पकड़ा था और उन पर फर्जी साधु होने का आरोप लगाते हुए उन पर बच्चा चोरी का इल्ज़ाम लगाते हुए उनकी पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसके बाद हड़कंप मचा हुआ है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह ये तीनों साधु जमीन पर बैठे हुए हैं और पास ही खड़ा एक युवक डंडे से उनकी पिटाई करता हुआ नजर आ रहा है। इस मामले पर एसपी सिटी का कहना है कि स्थानीय लोगों के द्वारा तीन साधुओं को पकड़ा गया था और पूछताछ में पता लगा कि तीनों ही साधु हरियाणा के यमुनानगर के रहने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static