Meerut News: मनचलों से तंग आकर छात्रा ने छोड़ी पढ़ाई, घर में कैद होने को हुई मजबूर;  घटना CCTV में हुई कैद

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 06:13 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान):  ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के नारे के साथ सरकार बेटियों को एक अच्छे माहौल में पढ़ाई कराने का दावा कर रही है लेकिन धरातल पर यह दावे हवा हवाई साबित हो रहे हैं। इसकी बानगी देखने को मिली मेरठ में जहां एक 16 वर्षीय छात्रा ने एसएसपी के दरबार में पहुंचकर गुहार लगाते हुए बताया कि पड़ोस के रहने वाले युवक उसे परेशान करते हैं और आते जाते उस पर अश्लील टिप्पणी करते हुए नोटों की गड्डियां दिखाते हैं जिसके चलते छात्रा ने घर से निकलना छोड़ दिया है और अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी है।
PunjabKesari
छात्रा का घर से निकलना हुआ दुश्वार
दरअसल, मेरठ के थाना नौचंदी क्षेत्र के करीम नगर की रहने वाली 16 वर्षीय छात्रा बुधवार को अपनी शिकायत लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची। छात्रा का आरोप है कि उसके पड़ोस में रहने वाले शाहवेज, रिजवान, फैसल नाम के मनचलों ने छात्रा को सरेआम छेड़छाड़ कर उसके साथ अभद्रता करते हैं और अश्लील टिप्पणी करते हैं जिससे छात्रा का घर से निकलना दुश्वार हो गया है।
PunjabKesari
छात्रा को पैसों में खरीदने की धमकी
छात्रा ने बताया कि आते जाते मनचले उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं और छात्रा को पैसों में खरीदने की बात कहते हैं। छात्रा ने बताया कि मनचलों के डर से उसने अपनी स्कूल की पढ़ाई भी छोड़ दी है। छात्रा का कहना है कि वो पढ़ना चाहती है लेकिन मनचले उसका पीछा करते है और इन्हीं मनचलों के डर से छात्रा ने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी है। छात्रा के परिवार ने जब इसकी शिकायत उनके परिवार से की तो मनचलों के परिवार ने छात्रा के परिवार को घर से भगा दिया और जान से मारने की धमकी दी।
PunjabKesari
वहीं छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत थाना नौचंदी पुलिस से करते हुए छेड़छाड़ को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन पुलिस के द्वारा अभी छात्रा को परेशान करने वाले इन मनचलों की गिरफ्तारी नहीं की गई है। पीड़िता का कहना है कि मुकदमा लिखे जाने के बावजूद मनचले अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहे है जिससे पीड़िता का परिवार खौफ में है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static