Meerut News: स्पोर्ट्स कारोबारी के गुर्गों ने दलित युवक की चप्पलों से की पिटाई, दी जातिसूचक गालियां... पीड़ित ने SSP से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 17, 2024 - 02:49 AM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): सूबे की योगी आदित्यनाथ की अगुआई वाली उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश वासियों को सुशासन और अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए अपराधियों को अपना निशाना बनाने का दावा कर रही है और सरकार की तरफ से अपराधियों को कहीं गोली का निशाना बनाया जा रहा है तो कहीं उन पर बुलडोजर के जरिए कार्रवाई की जा रही है। इन सब के बीच मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज़ मामला सामने आया है जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है। इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दबंगों के द्वारा एक दलित युवक की चप्पलों से पिटाई की जा रही है। इतना ही नहीं पीड़ित युवक का आरोप है कि जब वो अपने साथ हुई घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो थाना पुलिस ने भी उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके चलते पीड़ित युवक ने एसएसपी के दरबार में गुहार लगाते हुए दबंगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
PunjabKesari
दरअसल, थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के गौतम नगर स्थित खत्ता रोड के रहने वाले सुनील कुमार का आरोप है कि पास के ही रहने वाले राहुल गुप्ता एक स्पोर्ट्स फैक्ट्री चलाता है जो दबंग किस्म का व्यक्ति है और कुछ समय पहले वो राहुल गुप्ता की फैक्ट्री में नौकरी किया करता था लेकिन राहुल गुप्ता की दबंगई के चलते उसने नौकरी छोड़कर अपना स्पोर्ट्स का काम शुरू कर दिया। इसी के चलते राहुल गुप्ता उससे रंजिश रखने लगा और राहुल गुप्ता ने बीती 12 तारीख को अपने आधा दर्जन से ज्यादा गुर्गों को भेज कर सुनील कुमार की पिटाई करा डाली । पीड़ित का आरोप है कि इस दौरान मौके पर पहुंचकर राहुल ने उसकी पिटाई का वीडियो भी बना लिया और उस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। साथ ही पीड़ित युवक का आरोप है कि राहुल गुप्ता औरउसके गुर्गों के द्वारा उसे जाति सूचक शब्द भी कहे गए। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह ये दबंग लोग इस युवक की चप्पलों से पिटाई कर रहे हैं।
PunjabKesari
पीड़ित युवक का आरोप है कि उसने अपने साथ हुई घटना की शिकायत थाना पुलिस से की लेकिन थाना पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की जिसके बाद पीड़ित युवक ने एसएसपी के दरबार में गुहार लगाते हुए न्याय की मांग की है । वहीं एसएसपी मामले में जांच कर कार्रवाई करने के आदेश थाना पुलिस को दिए हैं ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static