Meerut News: मामूली बात को लेकर आपस में हुई बहस, युवक ने सहकर्मी के सीने पर कैंची घोंपकर की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2023 - 05:30 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के ब्रह्मपुरी क्षेत्र में कैंची कारखाने में कार्यरत एक श्रमिक ने अपने ही साथी की कैंची घोंप कर हत्या कर दी।  पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि लिसाड़ी रोड स्थित काले जादू वाली गली में महबूब का कैंचियों का एक कारखाना है। बुधवार देर रात दानिश (30) कैंचियों पर पॉलिश करने का काम कर रहा था कि इसी दौरान उसकी एक साथी फरहान से मामूली बात पर कहासुनी हो गई।

उन्होंने बताया कि बात इतनी बढ़ गई कि फरहान ने उसी कैंची को उठाया जिस पर वह पॉलिश कर रहा था और दानिश पर अंधाधुंध सीने पर वार करता रहा। फौरन ही दानिश को पास के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमाटर्म के लिए भिजवा दिया है। आरोपी फरहान मौके से फरार हो गया जिसकी पुलिस तलाश में लग गई है। वारदात की पूरी कहानी सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में हत्यारोपी चाकू से वार करता हुआ नजर आ रहा है।

परिजनों ने मौत के बाद हंगामा कर दिया। मौके पर दो थाने की फोर्स पहुंच और जांच पड़ताल की। हत्यारोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है। मृतक दानिश (30) श्यामनगर का रहने वाला था। उसकी शादी 7 साल पहले सद्दीकनगर निवासी फाइमा से हुई थी। दोनों की दो बेटियां और एक बेटा है। बड़ी बेटी इनाया (4) और बेटा उजेफा (2), छोटी बेटी आलिया (7) महीने की है।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj