यूपी के इस जिले में पुलिस और गोकशों के बीच मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक बदमाश घायल.... 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Oct 16, 2023 - 02:42 PM (IST)

Meerut News: मेरठ जिले के सरधना क्षेत्र में सोमवार को सुबह पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक कथित गौ तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे तथा उसके 2 साथियों को गिरफ्तार कर उनके पास से हथियार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम खिर्वा जलालपुर के कुछ लोगों ने आज खिर्वा के जंगल में रजवाहे के किनारे गोकशी करने की योजना बनाई है और ये लोग खिर्वा की तरफ से मोटरसाइकिल से आयेंगे।

पुलिस से मुठभेड़ के बाद 3 गिरफ्तार
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि सूचना के बाद पुलिस दल आज तड़के खिर्वा नौआबाद से ग्राम सुरानी को जाने वाले रजवाहे पर ग्राम खिर्वा जलालपुर के सामने स्थित पुलिया के पास पहुंचा। उनके अनुसार, कुछ समय बाद ग्राम खिर्वा की तरफ से एक मोटर साईकिल आई और पुलिया के पास जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे दो व्यक्तियों ने तमंचे से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस दल ने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया। घायल बदमाश की पहचान बिल्लू उर्फ दिल्लू के रूप में हुई जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सरधना (मेरठ) भिजवाया गया। गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों के नाम पप्पू और सोनू हैं।

ये भी पढ़ें:-

वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार 2 छात्रों की मौत, गुस्साए परिजनों ने गढ़ मार्ग कर दिया जाम
बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में सोमवार सुबह एक तेज गति वाले वाहन (कैंटर) की चपेट में आकर बाइक सवार 2 छात्रों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। हादसे के बाद वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। छात्रों की मौत से गुस्साए परिजनों और अन्य लोगों ने गढ़ मार्ग जाम कर दिया। लेकिन मौके पर पहुंचे पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों ने लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस के मुताबिक, स्याना कोतवाली इलाके के नयाबांस गांव के रहने वाले आरजू और गौरव एक निजी स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र थे और दोनों की उम्र करीब 15 साल थी।

Content Editor

Anil Kapoor