फिल्मी अंदाज में वीडियो बनवा रहे थे सपा विधायक, ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2023 - 02:03 PM (IST)

(आदिल रहमान)Meerut News:समाजवादी पार्टी के मेरठ की सरधना सीट से विधायक अतुल प्रधान का एक फिल्मी स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा विधायक अतुल प्रधान देश की राजधानी दिल्ली में खुलेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उस वक्त का है जब समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान अपने समर्थकों के साथ गुर्जर पंचायत से लौट रहे थे और इस दौरान उनके समर्थक ने यह वीडियो बना लिया था।

सपा विधायक अतुल प्रधान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
दरअसल , मेरठ की सरधना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो दिल्ली के प्रगति मैदान की टनल का बताया जा रहा है, जिसमें जंतर-मंतर पर प्रदर्शन में शामिल होने जा रही गाड़ियों का काफिला दिखाई दे रहा है और इन सब के बीच सपा विधायक अपनी सनरूफ ओपन गाड़ी में खड़े होकर बड़े आराम से फोटोशूट कर रहे हैं और उनके पीछे गाड़ियों का काफिला चल रहा है। वायरल वीडियो में सॉफ्टवेयर पर देखा जा सकता है कि किस तरह सपा विधायक ट्रैफिक नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।

इस वीडियो को खुद सपा विधायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया शेयर
गौरतलब है कि बीती 8 अक्टूबर को दिल्ली के जंतर मंतर में गुर्जर बिरादरी के द्वारा एक प्रदर्शन किया गया था जिसमें मेरठ की सरधना सीट से विधायक अतुल प्रधान समेत गुर्जर बिरादरी के तमाम लोग इकट्ठा हुए थे जहां से लौटते वक्त यह वीडियो बनाया गया। खास बात यह है कि इस वीडियो में लाल नीली बत्ती देखने को मिल रही है। खास बात यह है कि इस वीडियो को खुद सपा विधायक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Content Editor

Anil Kapoor