Meerut News: महिलाओं ने बनाया ज्वैलरी शॉप को निशाना, जेवर चोरी कर हुई फरार... घटना CCTV में कैद

punjabkesari.in Thursday, Jun 22, 2023 - 03:32 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): यूं तो आप ने चोरी की न जाने कितनी वारदात देखी होंगी लेकिन मेरठ में 2 महिलाओं का ज्वेलरी की दुकान पर चोरी का वीडियो सनसनी मचाए हुए हैं। महिलाओं के द्वारा की गई चोरी को वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह शातिराना अंदाज से दो महिलाएं एक ज्वेलरी की दुकान पर पहुंची और फिर वहां उन्होंने चोरी की वारदात को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि दुकानदारों को भनक तक नहीं लगी। खास बात यह रही कि घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है और अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, थाना सरधना क्षेत्र के अशोक स्तंभ मार्केट में सभासद संजय सोनी की ज्योति ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी की दुकान है। बीते बुधवार को दोपहर के वक्त उनका बेटा अनुज दुकान पर बैठा हुआ था कि इसी बीच दो महिलाएं दुकान पर पहुंची और कान की लौंग दिखाने की बात कहने लगी। उनके बेटे ने महिलाओं को सामान दिखाना शुरू किया। कि इसी बीच दुकानदार के निगाह बचते ही महिलाओं ने इन सभी आभूषणों में से एक पैकेट उठाकर अपने बैग में डाल दिया और इसके बाद दोनों महिलाएं वहां से बिना कुछ खरीदे हुए चली गई। इसके बाद जब सामान की गिनती की गई तो उसमें एक पैकेट कम निकला। पैकेट कम निकलने पर दुकानदार ने सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो उसके अंदर महिलाओं के द्वारा दी गई चोरी की वारदात सामने आई।

फिर दुकानदार ने घटना की शिकायत करते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द से जल्द इस वारदात को अंजाम देने वाली महिलाओं को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Content Writer

Mamta Yadav