मेरठ में दंपत्ति की हत्या का सनसनीखेज खुलासाः इकलौते बेटे ने ही की थी माता-पिता की हत्या, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Thursday, May 18, 2023 - 09:19 PM (IST)

मेरठ: सोमवार देर रात पति और पत्नी की निर्मम हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है जिसे सुनकर लोगो ने दांतों तले उंगलियां दबा ली। डबल मर्डर मामले का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दंपति के इकलौते बेटे और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।



क्या है पूरा मामला

पुलिस के अनुसार मेरठ के शास्त्री नगर, सेक्टर-6 में रहने वाले प्रमोद गाजियाबाद के साहिबाबाद में सरिया बनाने वाली कंपनी में मैनेजर थे, जबकि उनकी पत्नी ममता एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। दंपति का बेटा आर्यन और बेटी कनिष्का गुरुग्राम में प्राइवेट नौकरी करते हैं। प्रमोद के माता-पिता मेरठ में उनके साथ ही मकान की पहली मंजिल पर रहते हैं। सोमवार देर रात प्रमोद और ममता की चाकू से गर्दन काट कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने जब साक्ष्य जुटाए तो एक-एक कड़ी जुड़ने लगी। पुलिस ने आर्यन से जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामला खुल गया।



हत्या करते वक्त मां जाग गई

आर्यन ने पुलिस को बताया कि उसका पिता शराब पीकर उसकी मां को पीटता था। घर में क्लेश रहता था। इस पर उसने अपने दोस्त के साथ मिलकर पिता की हत्या की योजना बनाई। हत्या करते वक्त मां जाग गई थी और उन्हें देख लिया था। ऐसे में मजबूरन मां को भी मारना पड़ा।

Content Writer

Ajay kumar