मेरठ: सड़क हादसे में 2 मासूम छात्राओं की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 02:15 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में हुए एक दर्दनाक हादसे में दो मासूम छात्राओं की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब दोनों छात्राएं घर से स्कूल के लिए जा रही थी। हादसा मेरठ के सदर बाज़ार थाना क्षेत्र के कैंट क्षेत्र का है। 

दरअसल मंगलवार सुबह कंकरखेड़ा क्षेत्र के गणपति विहार के रहने वाले सेना से रिटायर्ड लांस नायक छोटू सिंह की दो पुत्री अनु और अंजलि घर से स्कूटी पर सवार होकर स्कूल के लिए निकली थी। जैसे ही दोनों छात्राएं कैंट क्षेत्र के उमराव एंक्लेव के सामने पहुंची तभी वो ट्रक की चपेट में आ गई। वहीं ट्रक के साइड लगने से दोनों छात्राएं नीचे गिर गई। अनियंत्रित ट्रक दोनों छात्राओं को कुचलता हुआ आगे बढ़ गया। जहां दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। जिसके बाद घटना की सूचना मिलने पर सेना और थाना पुलिस दोनों ही मौके पर पहुंच गए। फिर पुलिस ने मृत छात्राओं के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। वहीं घटना की सूचना मिलने पर छात्राओं के घर पर कोहराम मच गया।

एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि दो सगी बहनें स्कूटी सो जा रही थी। जिनमें एक 10वीं और दूसरी 6वीं की छात्रा थी जिनकी दुर्भाग्य पूर्ण तरीके से मौत हो गई है। जो काफी दु:खद है। इस घटना पर उनका कहना है की छात्राओं ने हेलमेट नहीं लगा रखा था। इस बात की सावधानी सभी को रखनी चाहिए की यातायात नियमों का पालन करें और हेलमेट लगाएं। जिससे कि कोई भी जनहानि ना हो सके।

लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर अतिसंवेदनशील इलाके में ये ट्रक कैसे घुस आया जिसने दो मासूम छात्राओं की जान ले ली। जबकि हर चौराहे पर ट्रैफिक पुलिस लगी हुई है।

 

 

Ajay kumar