मेरठ पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चीनी से भरे ट्रक सहित 4 बदमाश गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 03:01 PM (IST)

मेरठः उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस को उस वक्त सफलता हाथ लगी जब पुलिस ने लूटी गई 320 बोरी चीनी से भरे कैंटर सहित 4 बदमाशों को धर दोबच लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से 2 बदमाश घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया है।

जानिए पूरा मामला 
मामला किनौनी शुगर मिल का है। यहां बीती 16 तारीख की रात को एक 320 बोरी चीनी लदा ट्रक मोदीनगर के लिए रवाना हुआ था। बताया जा रहा है कि ट्रक मिल से 1 किमी आगे पहुंचा तो वहां पर पहले से घात लगाए बादमाशों ने ड्राइवर के हाथ पैर बांध कर उसे खेतों में फेंक दिया। जिसके बाद बदमाश फरार हो गए। ड्राइवर किसी तरह अपने बंधे हाथ पैर खोलकर पुलिस थाने पहुंचा। उसने सारी आपबीती पुलिस को बताई।

12 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार 
मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 12 घण्टे में ही लुटे हुए ट्रक को ट्रेस करके उस तक पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे बदमाशों के घेर लिया। इस दौरान खुद को घिरा हुआ देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। साथ ही पुलिस ने घायल बदमाशों के 2 साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

लूट का सामान बरामद 
पुलिस की गिरफ्त में खड़े बदमाशों के पास से लूट की चीनी, लूट में प्रयुक्त गाड़ी, भारी मात्रा में तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। वहीं पुलिस पकड़े हुए बादमाशों से पूछताछ में जुटी है ताकि इनके गैंग के और सदस्यों तक पहुंच सके।

Tamanna Bhardwaj