एक्शन मोड़ में मेरठ पुलिस, मुठभेड़ में दो 10-10 हजार के इनामी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Sep 29, 2018 - 12:12 PM (IST)

मेरठः यूपी पुलिस एक बार फिर एनकाउंटर मोड़ पर काम कर रही है। इसी के तहत मेरठ पुलिस ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है और लगातार बदमाशों का काल बनकर उन पर टूट रही है। ताजा मामला मेरठ के भावनपुर इलाके के कस्थला गांव का है। जहां पर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। जबकि उनका एक साथी जंगल में खेतों के रास्ते फरार हो गया। घायल दोनों बदमाशों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया और फरार बदमाश की तलाश कर रही है।

दरअसल पुलिस को सूचना मिली की कुछ बदमाश जंगल में बड़ी वारदात करने की योजना बना रहे हैं तो पुलिस ने थाना भावनपुर इलाके के औरंगाबाद-कस्थला मार्ग के जंगल में बदमाशों की घेराबंदी कर ली। खुद को घिरते देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी सेल्फ डिफेंस में जवाबी फायरिंग की। जिसमें दो बदमाशों को पैर में गोली लग गई।

बता दें कि घायल बदमाश इमरान और दिलदार 10-10 हजार के ईनामी हैं और दोनों ही शातिर लुटेरे और गौ तस्कर हैं। जिनकी पुलिस को काफी समय से तलाश थी। उधर फरार बदमाश की पहचान जिया के रूप में हुई है। बदमाश जिया को पकड़ने के लिए भी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि इमरान और दिलदार को पकड़ने के बाद गौ तस्करी जैसे अपराध में काफी कमी आएगी।
 

Tamanna Bhardwaj