सिपाही के बेटों से परेशान कालोनीवासी घर बेचने को मजबूर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2017 - 06:12 PM (IST)

मेरठ:  मेरठ में एक सिपाही और उसके बेटो की दबंगई से परेशान होकर कालोनीवासी घर छोडऩे को मजबूर हो गए हैं। कालोनी के लोगों ने घरों पर पोस्टर चिपका दिए, जिसमें लिखा है कि पुलिसकर्मी के बेटों की लगातार बढ़ती छेड़छाड़ से परेशान होकर मकान बेच रहे हैं।

मेरठ के थाना ट्रांसपोर्ट नगर क्षेत्र की देवलोक कालोनी के लोगों का आरोप है कि उनकी कालोनी के रहने वाले एक सिपाही और उसके तीन बेटो की दबंगई और छेड़छाड़ से पूरी कालोनी के लोग तंग आ चुके हैं। उनका कहना है की सिपाही जगपाल के तीनो बेटे क्षेत्रवासियों से अभद्रता करते हैं ।
                   
कालोनीवासी जब इसकी शिकायत उनके पिता जगपाल से करते हैं तो वो उन पर अपनी वर्दी का रौब दिखाता है। यही नहीं कालोनीवासियों ने कई बार पुलिस अधिकारियो से शिकायत की लेकिन उस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई । जिस कारण अब कालोनी वासियो को पलायन के लिए मजबूर हो अपने घरो पर मकान बिकाऊ होने का पोस्टर लगाना पड़ रहा है।

इस मामले में पुलिस अधिकारियो का कहना है कि सिपाही और उसके पड़ोसियों के बीच में यह विवाद हो रहा है जिसमे ये आरोप लगाए जा रहे हैं उनका कहना है सिपाही सहित उनके पड़ोसियों को संयम से रहने की हिदायत दी गई है साथ ही क्षेत्र में सी सी टी वी लगाए जा रहे हैं।